Haydrabad

एनएमडीसी ने जीता चैम्पियन ऑफ चैम्पियन्स अवॉर्ड

हैदराबाद/बस्तर न्यूज

एनएमडीसी ने 17वें पीआरसीआई ग्लोबल कम्यूनिकेशन कॉन्क्लेव में शानदार प्रदर्शन करते हुए चैम्पियन ऑफ चैम्पियन्स अवॉर्ड जीता और सत्रह कॉर्पोरेट कम्यूनिकेशन एक्सीलेंस अवॉर्ड अपने नाम किए । ये पुरस्कार नई दिल्ली में पब्लिक रिलेशन्स काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित ग्लोबल कम्यूनिकेशन कॉन्क्लेव में प्रदान किए गए ।

एनएमडीसी ने सीएसआर अभियान के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड और डिजिटल न्यूजलेटर के लिए प्लैटिनम अवॉर्ड जीता, वार्षिक रिपोर्ट, कॉर्पोरेट ब्रोशर और वेबसाइट ऑफ द ईयर के लिए डायमंड अवॉर्ड जीता, वॉल कैलंडर और अद्वितीय मानव संसाधन पहल के लिए गोल्ड अवॉर्ड, हाउस जर्नल प्रिन्ट (क्षेत्रीय), हेल्थ केयर कम्यूनिकेशन फिल्म्स और चाइल्डकेयर के लिए सीएसआर प्रोजेक्ट का सर्वश्रेष्ठ उपयोग और वर्ष की सबसे बहुमुखी कंपनी की श्रेणियों में रजत पुरस्कार, वर्ष के दूरदर्शी नेतृत्व अभियान, सोशल मीडिया के सर्वश्रेष्ठ उपयोग, सर्वश्रेष्ठ कॉर्पोरेट कार्यक्रम, वर्ष की ग्राहक अनुकूल कंपनी और आंतरिक संचार अभियान में कांस्य पुरस्कार जीता । हैदराबाद मैराथन के लिए कला, संस्कृति और खेल अभियान श्रेणी में भी एनएमडीसी को मान्यता प्रदान की गई है ।

पी जय प्रकाश महाप्रबंधक (नैगम संचार), एनएमडीसी और सोमनाथ आचार्य उप महाप्रबंधक क्षेत्रीय कार्यालय दिल्ली ने एनएमडीसी की ओर से अवॉर्ड प्राप्त किए । जय प्रकाश ने कहा हम ऐसे संचार अभियान बनाने का प्रयास करते हैं, जो हमारी कंपनी के मूलभूत मूल्यों के साथ गहराई से जुड़े हों । ये पुरस्कार हमारे निरंतर प्रयासों की पुष्टि करते हैं और हमें राष्ट्र के लिए एनएमडीसी की कहानी का प्रभावशाली वर्णन जारी रखने के लिए प्रेरित करते हैं।

इस उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए एनएमडीसी की नैगम संचार टीम को बधाई देते हुए अमिताभ मुखर्जी सीएमडी (अतिरिक्त प्रभार) ने कहा एनएमडीसी की वैश्विक ब्रांड रिकॉल वैल्यू सभी विभागों के साथ परस्पर सहयोग और हमारे सभी हितधारकों को हमारी उपलब्धियों को सटीक रूप से बताने में हमारी संचार टीम की निपुणता का ही परिणाम है । हम संचार उत्कृष्टता और अपनी कंपनी के मूल्यों को गर्व के साथ बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *