जगदलपुर

साइक्लोथांन में यूथ हॉस्टल के सदस्यो ने भी बढ चढकर लिया भाग

जगदलपुर । (बस्तर न्यूज) यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया एवं वन विभाग बस्तर ने मिलकर एक अच्छे प्रयास के तौर पर साइक्लोट्रॉन करवाया गया। जिसमें नेतानार से साइकिलिंग करते हुए कोलेंग होते हुए दरभा से तीरथगढ़ तक जाना था, जिसकी कुल दूरी 55 किलोमीटर थी। यूथ हॉस्टल के सदस्यों के अलावा 125 लोगों ने इस इवेंट में भाग लिया और यह संदेश दिया कि हमें साइकिल का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करना चाहिए और पर्यावरण को बचाना चाहिए एवं कांगेर वैली का जो यह रास्ता है वह कितना खूबसूरत और अदभुत है ।

कमांडर संदीप मुरारका ने बताया कि यह प्रोग्राम लोगों को एक अच्छा संदेश देने के लिए करवाया गया है और इसके लिए वह वन विभाग को खास करके कांगेर वैली के डायरेक्टर धमशील को धन्यवाद देते हैं। और उनके पूरे स्टाफ को भी बधाई देते हैं, जिन्होंने इतने अच्छे तरीके से इस कार्यक्रम का आयोजन करवाया । उन्होंने यह भी बताया कि भविष्य में वन विभाग और यूथ हॉस्टल दोनों मिलकर और प्रोग्राम करवाते रहेंगे जिससे कि टूरिज्म को भी बढ़ावा मिले और लोग अपनी सेहत पर ध्यान दें ।

यूथ हॉस्टल की तरफ से विधु झा, प्रदीप पांडे, कोटेश्वर नायडू, योगेश, शेखर शर्मा, विनय कुमार सिन्धे, बी एस ध्रुव, अनुप कुर्रे  ने भाग लिया और इस आयोजन को सफल बनाया । यूथ हॉस्टल के राज्य चेयरमैन संदीप सेठ एवं राज्य के सेक्रेटरी सुब्रमण्यम ने सबको बधाई दी और भविष्य में ऐसे प्रोग्राम और करवाने की उसकी उम्मीद जताई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *