जगदलपुर

सुविधाएं मिलेंगी, तो बस्तर में करेंगे शूटिंग : सुमन तलवार

जगदलपुर/बस्तर न्यूज

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार एवं हिंदी फिल्म ”गब्बर इज बैक” में विलेन का रोल अदा करने वाले सिनेस्टार सुमन तलवार अपने संक्षिप्त प्रवास पर जगदलपुर आए हुए थे ।

यहां पर मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट जगदलपुर में उन्होंने बस्तर न्यूज़ के संपादक से चर्चा करते हुए कहा कि वे पहली बार बस्तर आए हैं । उड़ीसा जयपुर में तेलुगु समाज द्वारा एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देने हेतु आए थे । जगदलपुर से हैदराबाद वापसी के समय एयरपोर्ट पर चर्चा के दौरान उन्होंने ने कहा कि व्यस्त कार्यक्रमों के चलते मैं यहां पर घूम नहीं पाया । यहां के पर्यटन स्थल के बारे में मुझे बताया गया है । अगली बार आऊंगा तो जरूर चित्रकूट जलप्रपात देखूंगा ।

बस्तर में फिल्मों की शूटिंग की संभावना पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि यहां के पर्यटन स्थलों में हम शूटिंग कर सकते हैं। क्योंकि यह जगदलपुर हैदराबाद विशाखापट्टनम से दूरी कम स्थित है। प्रदेश सरकार अगर हमें सुविधाएं मुहैया करवाएगी, तो हम जरूर यहां पर फिल्म की शूटिंग करेंगे । इसके लिए मैं और फिल्म निर्माता आगामी दिनों में जगदलपुर आएंगे । यहां पर शूटिंग होने से प्रोडक्शन से जुड़े हुए लोग तथा कलाकारों को भी काम मिलेगा । वहीं एक अन्य सवाल के जवाब में फिल्म स्टार सुमन तलवार ने उन्होंने कहा कि आर आर आर फ़िल्म को ऑस्कर अवॉर्ड मिलना हमारे लिए गर्व की बात है । इसके लिए मैं आरआरआर फिल्म के सभी कलाकारों, निर्माता, निर्देशक को बधाई देता हूं, उनके कारण भारतीय फिल्मों के लिए ऑस्कर अवॉर्ड हेतु एक दरवाजा खुला है । अब हम भी ऑस्कर अवार्ड में आने वाले समय में और भी अवार्ड जीत सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *