जगदलपुर

सभी कर्मचारी सुरक्षा निर्देशों का सख्ती से पालन करें : महाप्रबंधक

जगदलपुर।नगरनार/बस्तर न्यूज

नगरनार स्टील प्लांट में आज सुरक्षा सप्ताह का सुभारम्भ करते हुए श्रीमती जी. प्रियदर्शिनी मुख्य महाप्रबंधक (कार्मिक एवं प्रशासन) ने सुरक्षा ध्वज फहराया । साथ ही सुरक्षा सप्ताह का नारा है “हमारा लक्ष्य : शून्य क्षति ” दिया ।

अपने सम्बोधन में उन्होंने सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के महत्व पर जोर दिया और सभी कर्मचारियों से सुरक्षा निर्देशों का सख्ती से पालन करने का आग्रह किया। उन्होंने एक सुरक्षा प्रदर्शनी का भी उद्घाटन किया, जिसमें नगरनार स्टील प्लांट में उपलब्ध विभिन्न सुरक्षा उपकरणों और प्रक्रियाओं को प्रदर्शित किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी कर्मचारियों को बी रमेश कुमार शेट्टी मुख्य महाप्रबंधक (स्टील) ने सुरक्षा शपथ दिलाई । प्रशासनिक भवन से कोक ओवन परिसर तक एक सुरक्षा पदयात्रा भी निकली गयी । जिसे श्रीमती जी. प्रियदर्शिनी ने झंडी दिखाकर रवाना किया। पदयात्रा का नेतृत्व नीरज कुमार, कार्यकारी निदेशक, मेकॉन, मनोरंजन बिस्वास, कार्यकारी निदेशक, कार्मिक और सुरक्षा (मेकॉन) और बी रमेश कुमार शेट्टी ने किया ।

कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में एनएमडीसी और मेकॉन के वरिष्ठ अधिकारी और यूनियनों और श्रमिकों के प्रतिनिधि एकत्रित हुए थे ।सप्ताह भर चलने वाले सुरक्षा सप्ताह का समापन 10 मार्च को होगा। इसमें कई गतिविधियां और प्रतियोगिताएं शामिल होंगी । जो केवल कर्मचारियों तक सीमित न रह कर उनके घरवालों को भी सम्मिलित करेंगी । ताकि हर कर्मचारी को यह एहसास हो, कि उसकी सुरक्षा पर उसके बच्चों की और घर की खुशहाली निर्भर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *