Sukma

पत्रकारों को साजिश कर गांजा प्रकरण में फंसाया जा रहा है : हरीश कवासी

सुकमा/बस्तर न्यूज

जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 6 महीने से भाजपा की सरकार बनते ही सुकमा जिला में चल रहा है, कमिशन का खेल । राशन सप्लाई से लेकर आश्रम में अध्यक्षों की नियुक्ति निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार के बाद अब पत्रकारों को साजिश कर फसाया जा रहा है।

प्रेसवार्ता में हरीश कवासी ने कहा कि जिले में पत्रकारों के साथ जो अन्याय हुआ है, जिन्हें अवैध रूप से षड्यंत्र के तहत फसाया गया है। इसकी निष्पक्ष जांच करने में सरकार की तंत्र फेल हुई है । भाजपा की साय सरकार सुशासन के राज्य में कुशासन में अब पत्रकार भी सुरक्षित नहीं हैं। लोकतंत्र के चौथा स्तंभ कहे जाने वालों को षड्यंत्र के तहत कमजोर किया जा रहा है।

हरीश कवासी ने माइनिंग विभाग पर आरोप लगाते हुए हुए कहा कि आज जिला के पंचायत, गांव, कस्बे के घर निर्माण कार्य के लिए रेत की कीमत निर्धारित रेट से ज्यादा और रेत का ना मिल पाना, जहां कहीं भी कालाबाजारी हो रही है तो उसका जिम्मेदार माइनिंग विभाग है। छोटे-छोटे व्यक्तियों पर कार्रवाई की जाती है। मगर बड़े मगरमच्छों को पानी में छोड़ दिया जाता है। जिले में रेत के फिट पास की व्यवस्था करने में लाचार विभाग पड़ोसी राज्य में कालाबाजारी के लिए दोनों हाथ खुले रखे हैं। सुकमा और दंतेवाड़ा जिले के निर्दोष पत्रकारों को रेत माफिया द्वारा षड्यंत्र के तरीके से फंसा कर साबित कर दिया कि प्रशासकीय व्यवस्था हर मामले में फेल हुई है।

उक्त मामलों को लेकर शासन प्रशासन को न्यायिक जांच कर कार्रवाई करने के लिए कांग्रेस पार्टी के तरफ से जिला न्यायाधीश कलेक्टर को ज्ञापन प्रस्तुत किया जाएगा ।

संवाददाता : रौशन चौहान, सुकमा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *