Sukma

युवाओं के सपनों को मिल रही उड़ान, मित्तल कंपनी ने दिया क्रिकेट किट

सुकमा/बस्तर न्यूज

एएम,एनएस इंडिया द्वारा अपने कॉरपोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) पहल प्रोजेक्ट उड़ान के तहत युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने और समर्थन देने के उद्देश्य से सुकमा क्षेत्र में कक्षा नौवीं के छात्र और उभरते क्रिकेटर नजीर खान को एक पूरी क्रिकेट किट प्रदान की है। यह पहल नजीर के अंडर-19 बस्तर संभाग क्रिकेट टीम में चयनित होने पर प्रदान की गयी।

एएम,एनएस इंडिया के प्रोजेक्ट उड़ान का उद्देश्य युवा खिलाड़ियों को संसाधन और अवसर प्रदान करना है, ताकि वे अपने खेल के सपनों को पूरा कर सकें। एएम, एनएस इंडिया लिमिटेड स्थानीय प्रतिभाओं के विकास में योगदान देकर, नजीर जैसे खिलाड़ियों के लिए उत्कृष्टता की ओर अग्रसर होने का मार्ग प्रशस्त करने का निरन्तर प्रयास कर रहा है। यह कदम न केवल नजीर की प्रतिभा की पहचान है, बल्कि यह ग्रामीण, आदिवासी एवं स्थानीय समुदाय में अन्य युवा एथलीटों के लिए भी विकास और अवसरों को बढ़ावा देने की दिशा में एएम,एनएस इंडिया का एक महत्वपूर्ण कदम है।

कार्यक्रम में सेक्शन प्रभारी महेश डागा, लीड फाइनेंस दीपक गुप्ता और एएम, एनएस इंडिया की सीएसआर टीम द्वारा नजीर को यह क्रिकेट किट प्रदान किया गया।

इस अवसर पर उपस्थित सभी उपस्थित ने नजीर की खेल प्रतिभा को सराहा और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *