जगदलपुर

प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विधानसभा का घेराव

जगदलपुर/बस्तर न्यूज

छत्तीसगढ़ प्रदेश कॉंग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के निर्देश पर बस्तर जिला कॉंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुशील मौर्य के नेतृत्व में प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था, नकली खाद बीज व बढ़ते अपराध सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ बस्तर जिले के 500 से अधिक कॉंग्रेस पदाधिकारीयों व कार्यकर्ताओं ने राजधानी रायपुर में विशाल विधानसभा घेराव में सम्मिलित होकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

विधानसभा घेराव के दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुशील मौर्य ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा की विष्णुदेव सरकार 7 माह में विफल साबित हो गई। छत्तीसगढ़ प्रदेश अब अपराधगढ़ बन चुका है, जिससे राज्य में भ्रष्टाचार और कुशासन का दौर हावी है। विष्णुदेव सरकार की विफलताओं की पूरी श्रृंखला है। महिलाओं के प्रति अपराधों में बढ़ोतरी को देखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री व गृहमंत्री को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए ।

इस दौरान बस्तर जिला कॉंग्रेस कमेटी शहर/ग्रामीण के समस्त पदाधिकारी, ब्लॉक अध्यक्षगण, प्रदेश व जिला पदाधिकारी, पार्षदगण, जनपद के सदस्यगण, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, महिला कॉंग्रेस, सेवादल सहित विभिन्न प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सहित सैकड़ों की संख्या में कॉंग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *