जगदलपुर

बस्तर से दंडवत दंतेश्वरी मंदिर पहुंचा हेमंत नेताम, बस्तर सांसद ने किया स्वागत

जगदलपुर/बस्तर न्यूज

चुनाव के दौरान बीजेपी की जीत और नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर बस्तर से दंतेश्वरी मंदिर जगदलपुर तक दंडवत यात्रा का संकल्प लेने वाले हेमंत नेताम आज 22 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर दंतेश्वरी मंदिर पहुंचा।

जहां बीजेपी नगर मंडल के पदाधिकारी और कार्यकताओं ने उनका पुष्पाहार और मिठाई खिलाकर कर हेमंत नेताम का स्वागत किया । इस दौरान बस्तर सांसद महेश कश्यप भी दंतेश्वरी मंदिर पहुंचे और युवक का स्वागत करते हुए उसे जूस पिलाकर संकल्प पूर्ण करवाया। इससे पहले हेमंत नेताम ने दंतेश्वरी मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना कर माता दंतेश्वरी के समक्ष अपने संकल्प के पूर्ण होने की घोषणा की। भाजपा नगर मंडल के कार्यकर्ताओं ने हेमंत नेताम का स्वागत करते हुए उसे भगवा गमछा पहनाया और मिठाई खिलाकर युवक का उत्साह वर्धन किया ।

नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आम जनता बेहद संवेदनशील है। जनता का विश्वास उन पर बेहद अधिक है, जो भाजपा की ताकत है । आज बस्तर से हेमंत नेताम ने प्रधानमंत्री के प्रति जो प्रेम और विश्वास जताया है, वह अतुलनीय है।

वहीं सांसद महेश कश्यप ने भी युवक की प्रशंसा करते हुए कहा कि आम जनता की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के प्रति यह विश्वास भाजपा को जनता के प्रति कार्य करने के लिए प्रेरित करता है । युवक हेमंत नेताम का इस गर्मी में इतनी लंबी यात्रा दंडवत करना, लोगों का प्रधानमंत्री के प्रति दीवानगी को दर्शाता है।

स्वागत कार्यक्रम में पार्षद दिगम्बर राव, नगर मंडल उपाध्यक्ष राकेश तिवारी, रितेश, प्रेम यादव सहित नगर मंडल के अन्य कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *