जगदलपुर

हर लाभार्थियों के घर नरेंद्र मोदी का संदेश लेकर पहुंचेंगे भाजपा कार्यकर्ता : सुरेश गुप्ता

जगदलपुर/बस्तर न्यूज 

भाजपा नगर मंडल ने आज बैठक रखकर नगर के 48 वार्डों की कार्य योजना लाभार्थी संपर्क कार्यक्रम हेतु टीम बनाई। हर कार्यकर्ता घर घर लाभार्थियों से मिलकर जिन बातों का ध्यान रखना है, उन बातों की जानकारी भाजपा कार्यालय में दी गई।

नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने बताया कि, सरकार के 10 वर्ष पूर्ण होने पर इन 10 वर्षों में केंद्र की भाजपा सरकार ने अंत्योदय के मूल मंत्र के साथ देश के सबसे निचले पायदान के परिवारों को भी मुख्य धारा में शामिल करने के लक्ष्य के साथ, विभिन्न जनहित कार्य एवं योजनाओं की शुरुआत की थी। सरकार बनते ही प्रधानमंत्री ने संकल्प लिया था कि हमारी सरकार गरीबों के लिए समर्पित सरकार रहेगी । मोदी जी ने मंत्र दिया था, सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और सबका प्रयास की प्रेरणा से इन 10 वर्षों में निरंतर ऐसी योजनाएं लागू की गई कि जिससे गरीब की मुश्किलें कम हो और उसका जीवन आसान बने।
सुरेश गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा जिस तरह से विधानसभा में जगदलपुर नगर से अप्रत्याशित लीड मिली है। हम लोकसभा में भी भारतीय जनता पार्टी को बड़ी लीड दिलाने हेतु लाभार्थियों से संपर्क कर एक-एक परिवार को मोदी से जोड़ने हर कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी निष्ठा से करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *