जगदलपुर

शहर में जल भराव की स्थिति से नगरवासियों को मिलेगा निजात : विधायक

जगदलपुर/बस्तर न्यूज

जगदलपुर विधायक एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव के अथक प्रयास से जगदलपुर नगर निगम को 15वें वित्त आयोग से शहर की चौमुखी विकास के लियें 930 लाख रुपए स्वीकृत हुए हैं । जिसमें शहर के विभिन्न वार्डों में प्रमुख नालों के अलावा अन्य विकास कार्य किए जाएंगे । ज्ञात हो कि बारिश के दौरान शहर में जल भराव की स्थिति उत्पन्न होती थी, जिसको विधायक बनने के पश्चात किरण देव ने इन कार्यों में तत्परता दिखाते हुए शहर के विकास में अथक प्रयास करते राज्य शासन से राशि स्वीकृत कराया । शहर विकास के लिए राशि स्वीकृत के लिए नगरीय प्रशासन विभाग मंत्री अरुण साव को विधायक किरण देव ने धन्यवाद एवं आभार प्रेषित किया है । इन नालों के निर्माण से शहर में जल भराव की स्थिति उत्पन्न नहीं होगी।

जगदलपुर नगर निगम द्वारा भेजे गए विभिन्न कार्यों की स्वीकृति प्रदान की है, जिसमें दलपत सागर वार्ड कादंबरी से दलपत सागर तालाब तक आरसीसी नाला स्वीकृत राशि 65.50 लाख, चंद्रशेखर आजाद वार्ड खपराभट्टी से गोरिया बहार नाला तक आरसीसी नाला राशि 199.11 लाख, श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड शहीद पार्क के पास पुलिया एवं नाला निर्माण 125 लाख, सरदार वल्लभभाई पटेल वाड लुथरान चर्च से अमीन गली तक आरसीसी नाला 40.53 लाख, बलिराम कश्यप वार्ड इंदिरा सिंन्हा घर से राम सोनी घर तक आरसीसी नाला 49.96 लाख, विशाल मेगा मार्ट से दलपत सागर तक नाला निर्माण 33.76 लाख, सदानंद माली घर से दलपत सागर तक आरसीसी नाला निर्माण 109.97 लाख, महारानी वार्ड विकास घर से सुशांत घर तक आरसीसी नाला निर्माण 48 लाख व शहर के अन्य वार्डों में नाला निर्माण हेतु राशि स्वीकृत हुई है । जिसमें कुल राशि 930 लाख रुपए की राशि स्वीकृत हुआ है । किरण देव ने कहा शहर विकास के लिए किसी भी प्रकार की राशि की हमारी सरकार में कमी नहीं होगी जगदलपुर का चौमुखी विकास किया जाएगा । शहर में बारिश में जो जल भराव की स्थिति होती थी इन नालों के निर्माण से जल भराव की स्थिति उत्पन्न नहीं होगी। सभी को मिलकर शहर का विकास करना है। विकास कार्य लगातार जारी रहेगी ।

जगदलपुर विकास में 930 लाख की 15 वें वित्त आयोग से निर्माण कार्यों की स्वीकृति दिलाने के लिए जगदलपुर नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने विधायक किरण देव का आभार व्यक्त करते हुए जगदलपुर विकास में किए जा रहे हैं उनके कार्य के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा है कि अब जगदलपुर शहर का समग्रता के साथ विकास होगा और वार्डों में भेदभाव ख़त्म होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *