दंतेवाड़ा

महतारी वंदन योजना से लाभान्वित बहनों ने पुलिस जवानों के साथ मनाया राखी का त्यौहार

दंतेवाडा । महतारी वंदन योजना अंतर्गत महिला हितग्राहियों द्वारा रक्षाबंधन पर्व के अवसर पर सीआरपीएफ व डीआरजी के जवानों को राखियां बांधी गई । अपने घरों से दूर रहने वाले जवानों को राखी बांधने का यह क्षण सभी के लिए यादगार रहा। इस मौके पर संख्या में महतारी वंदन योजना के हितग्राही महिलाएं सीआरपीएफ कैम्प कारली, बड़ेगुडरा, बासनपुर कैम्प पहुंची और जवान भाइयों को राखी बांधकर मिठाई खिलाते हुए सुरक्षा करने का वचन लिया एवं जवान भाइयों को रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाएं दी।

ज्ञात हो कि कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में उक्त कार्यक्रम रखा गया था। इस मौके पर जवान अश्वनी परमार ने सभी बहनों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह कई महीनों से घर परिवार से दूर है, उन्हें आज परिवार वालो की बहुत याद आ रही थी। किंतु सभी बहने कैम्प में पहुंचकर हमारी सुनी कलाई में राखी बांधी है। जिसके लिए सभी जवान आभारी है।

इस कार्यक्रम के अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आर के बर्मन, सीआरपीएफ 111 बटालियन कारली के विवेक कुमार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सहायक कमांडेंट 111वी बटालियन आर. के. मिश्रा, सीआरपीएफ व डीआरजी के सभी जवानों के साथ महतारी वंदन योजना के हितग्राही महिलाएं के साथ आंगनबाड़ी कार्यकर्ता उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *