जगदलपुर

शराब दुकान की चोरी मामले में पुलिस के तीसरे दिन भी हाथ खाली

जगदलपुर। (बस्तर न्यूज) नगर के गीदम मार्ग पर स्थित कंपोजिट शराब दुकान में रविवार की रात हुई 10.66 लाख की चोरी के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है, लेकिन तीन दिन बाद भी पुलिस को कोई पुख्ता सुराग हाथ नहीं लगा है। चोरों ने जिस तिजोरी से रकम चुराई थी । उसकी जांच एक्सपर्ट की टीम द्वारा की गई। एक्सपर्ट की टीम तिजोरी को तोड़ा गया या चाबी से खोला गया इसकी जांच करने के ही 360 डिग्री एंगल से जांच जारी है।

शहर के गीदम रोड स्थित सरकारी कंपोजिट शराब दुकान से रविवार की रात शराब बिक्री के रखे 10.66 लाख रुपयों की चोरी हो गई। शराब दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए थे, लेकिन चोर यहां लगे डीवीआर को ही ले गए। गार्ड होने के बाद भी चोरी और डीवीआर पार करने की घटना ने संदेहास्पद बना दिया है। पुलिस इस क्षेत्र में लगे दूसरे सीसीटीवी खंगाल रही है। इससे साथ ही एक्सपर्ट की एक टीम भी जांच में जुटी है। जांच के बाद एक रिपोर्ट पुलिस को देंगे। पुलिस मौके पर मिले फिंगर प्रिंट पर भी काम कर रही है। यहां मिले फिंगर प्रिंट को पुराने क्रिमिनल रिकार्ड में मौजूद फिंगर प्रिंट से मिलाया जा रहा है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि फिंगर प्रिंट के कई नमुने एक्सपर्ट ने जमा किये हैं और इसे पुराने रिकार्ड से मिलाया जा रहा है।

संदेही से पूछताछ जारी 

इधर दुकान में चोरी के संदेह के दायरे में जिन लोगों को रखा गया है उनसे अलग-अलग पूछताछ की जा रही है। दुकान के कुछ कर्मचारियों से भी पुलिस अफसरों ने बातचीत की है और उनसे पूछताछ की है। पुलिस की टीम इलाके में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *