जगदलपुर

डीआरओ रविन्द्र सिंह ने संगठन चुनाव पर कांग्रेसजनों से की चर्चा

जगदलपुर । (बस्तर न्यूज) छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार राजीव भवन जगदलपुर में आज AICC द्वारा नियुक्त डीआरओ रवींद्र सिंह सेठी मंशानुरूप समस्त बीआरओ की गरिमामय उपस्थिति में बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी शहर द्वारा  कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई थी ।
बैठक को सम्बोधित करते हुए डीआरओ रवींद्र सिंह सेठी ने कहा कि AICC के द्वारा संगठन चुनाव निर्वाचन की प्रक्रिया लगभग शुरू हो चुकी है । चुनाव प्रक्रिया को धरातल पर लाने के लिए सभी ब्लॉकों में बीआरओ की नियुक्तियां भी की जा चुकी हैं । चुनाव संबंधी जो भी आवश्यक व महत्वपूर्ण जानकारियां है, उसे विस्तारपूर्वक बताते हुए कहा कि आपसी सामंजस्य के साथ संगठन चुनाव को सम्पन्न कराया जायेगा जिसमे सभी कांग्रेसजनो की भागीदारी महत्वपूर्ण होगी ।
बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव शर्मा ने भी समस्त कांग्रेस जनों को संबोधित करते हुए बताया कि संगठन चुनाव के लिए जो आपने मेंबरशिप कराई है । उसके अन्तर्गत अब संगठनात्मक चुनाव प्रक्रिया को पूर्ण किया जाना है । जिसमें आपकी सहभागिता आवश्यक तथा अपने जिस मेहनत व लगन के साथ सदस्यता अभियान में सक्रिय भूमिका निभाई उसके लिए सभी बधाई के पात्र है । मैं समझ सकता हु कि सदस्यता करना कितना जटिल होता है । और उसे आपने आसानी के साथ पूरा किया वह आपकी योग्यता को दर्शाता है । उम्मीद और आशा करता हूं कि आगे भी आपको पार्टी संगठन के द्वारा दी जाने वाली जवाबदारी और जिम्मेदारियों व दायित्व का निर्वहन आगे भी इसी तरह पूरी निष्ठा के साथ निभाए।
संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने बस्तर की रात्रि मां दंतेश्वरी की पावन धरा में पधारे संगठन चुनाव के डीआरओ/बीआरओ का राजीव भवन पधारने पर उनका स्वागत किया और कहा कि सदस्यता अभियान में जिन जिन लोगों ने संगठन द्वारा दी गई जिम्मेदारी का ईमानदारी के साथ निर्वहन करते हुए पार्टी संगठन से लोगों को जोड़ने में अहम किरदार निभाया वह बहुत ही बधाई के पात्र हैं क्योंकि किसी भी संगठन समाज व परिवार से लोगों को जोड़ने में जो परेशानियां और तकलीफें आती है वह जोड़ने वाला ही समझ सकता है और आपने इतनी मुस्तैदी के साथ इस जटिल प्रक्रिया का निर्वाहन किया वह तारीफ ए काबिल है ।
कार्यक्रम को अन्य वक्ताओं ने भी सम्बोधित कर अपने अपने विचार रखे तथा आभार प्रदर्शन प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री यशवर्धन राव ने किया।
चुनाव के संदर्भ में हुए इस बैठक में सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों व वरिष्ठ कांग्रेसी व कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *