जगदलपुर

आदिवासी बेटियां हो रही ठेकेदारों के शोषण की शिकार : वेदवती कश्यप

जगदलपुर/बस्तर न्यूज

नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक चन्दन कशयप के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है, स्थानीय मुद्दों को लेकर भाजपा ने मुण्डागांव में कांग्रेस के खिलाफ धरना देकर रैली निकाल प्रदर्शन किया और घोटाले करने व किसानों आम लोगों से वादा खिलाफी का आरोप लगाया।

धरना को सम्बोधित करते हुये जिला पंचायत अध्यक्ष वेदवती कशयप ने कहा भुपेश सरकार और स्थनीय विधायक चन्दन कशयप गंगाजल की कसम खाकर जनता से 36 वादे किये थे । लेकिन साढ़े चार साल बीतने के बावजुद अब तक कोई वायदा जनहित में पूरा नही हुआ । हाल में बाकेल व कोंगेरा की आदिवासी बेटियां हैदराबाद में बंधक बनाई गई है । उनकी हत्याएं हो रही है, लेकिन सरकार मौन बनी हुई है। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक जश्न मनाने में लीन है, आदिवासियों की चिंता नही है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कॉंग्रेस पर लगाया जनता से वादाखिलाफी का आरोप

भाजपा मंडल अध्यक्ष सन्तोष बघेल ने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा किसानों को खाद में अघोषित टेक्स लिया जा रहा है, आरक्षण में कटौती कर स्थानीय युवाओं का हक मारने का काम किया गया है। जिस से क्षेत्र का विकास रुक गया । जिसके जिम्मेदार विधायक और कांग्रेस जिम्मेदार हैं। जिप सदस्य निर्देश दीवान ने कहा कांग्रेस सरकार में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है । दूसरे राज्य से बेटी की हत्या कर घर मे शव फेंककर जा रहे है यंहा की सरकार मुक़दर्शक बनी हुई है । प्रदर्शन के दौरान भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *