जगदलपुर

राष्ट्रपति पद को सुशोभित करेंगी आदिवासी समाज की बेटी : केदार कश्यप

जगदलपुर । (बस्तर न्यूज) भारत के 15वे चुनाव परिणाम में आदिवासी समाज की बेटी द्रौपती मुर्मू का राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर देश भर में उत्सव के रूप में मनाया जा रहा हैं, बस्तर में आदिवासी समाज के लोग प्रधानमंत्री व एनडीए सहित समर्थित सभी दलों का आभार धन्यवाद वक्त कर आदिवासी परम्परा अनुरूप ढोल, मांदर की थाप पर नाच गान कर झूम रहे हैं, बस्तर के सभी गावों में हर्ष और खुशी का माहौल हैं ।
आदिवासियो को संबोधित करते हुई भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व आदिवासी मंत्री केदार कश्यप ने कहा द्रौपदी मुर्मू आदिवासी समाज के लिए गौरव है, पहली बार राष्ट्रपति के सर्वोच्च पद पर आदिवासी समाज की बेटी सुशोभित करेंगी, इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व एनडीए सहित सभी समर्थित दलों का आभार वक्त किया । देश में अनेकों बार राष्ट्रपति चुनाव हुए, परंतु आदिवासी समाज को स्थान नहीं मिला । यह पहला अवसर है, की आदिवासी समाज की बेटी राष्ट्रपति बनेगी। आदिवासी समाज के लोगों ने विभिन्न दलों के विधायकों से ज्ञापन देकर आग्रह किया था।

मांदर की थाप पर झूमते आदिवासी

जगदलपुर शहर में भी भाजपाईयो में खुशी की लहर

भारत के राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू के बनने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा जगदलपुर शहर में रैली निकालकर एवं रंग गुलाल पटाखे फोड़कर खुशियां मनाई गई । गोल बाजार चौक होते हुए मां दंतेश्वरी मंदिर तक रैली निकली गई । और मां दंतेश्वरी मंदिर जाकर भाजपा के पदाधिकारियों ने माता से आशीर्वाद लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *