Raipur

प्रदेश कार्यकारिणी की विस्तारित बैठक रायपुर में हुई सम्पन्न

रायपुर/बस्तर न्यूज

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी सुश्री शैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज, एआईसीसी के सचिव/संयुक्त सचिव एवं छ.ग प्रभारीगण की गरिमामय उपस्थिति में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन रायपुर में प्रदेश कार्यकारिणी की विस्तारित की बैठक संम्पन्न हुई।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी सुश्री शैलजा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं । इसे लेकर विभिन्न पार्टियां तैयार करन में जुट गई है । राज्य सरकार की संतोषजनक कार्य प्रणाली से मुझे पूर्ण विश्वास है कि कांग्रेस को 90 सदस्यीय विधानसभा में शानदार जनादेश मिलेगा । केंद्रीय नेतृत्व ने बस्तर से दोबारा आदिवासी अध्यक्ष बनाकर यह साबित किया है कि केंद्र में बस्तर की एक अलग पहचान है, बस्तर को यह सौगात देकर आदिवासी वर्ग समुदाय का सम्मान बढ़ाया है।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संगठन की कार्यप्रणाली व क्रियान्वयन पर चर्चा करते पदाधिकारी सहित कार्यकर्ताओं से आव्हान कर कहा कि सरकार की जनहितकारी व महत्वाकांक्षी योजनाओं के प्रसार प्रचार में अग्रणी भूमिका निभाएं और अपने कर्तव्यों व दायित्वों का निर्वहन ईमानदारी से करें और सत्ता व संगठन को मजबूत बनाएं।

नव-नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि केंद्र व प्रदेश के शीर्ष नेताओं ने मेरे कंधों पर जो ज़िम्मेदारियाँ सौपी है, जो भरोसा जताया है । हमें आपस में एकजुटता के साथ समन्वय स्थापित कर उन जिम्मेदारियों का ईमानदारी से निर्वहन कर राज्य के उन्नति व विकास में अग्रणी व महत्वपूर्ण भूमिका निभाना है । तथा पूर्ण बहुमत के साथ पुनः सत्ता पर काबिज होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *