जगदलपुर

विवाह के दौरान ऐसिड अटैक की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाया

जगदलपुर/बस्तर न्यूज

भानपुरी थाना अंतर्गत पिछले दिनों शादी समारोह के दौरान हुए ऐसिड अटैक की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। मामले में पुलिस ने एक युवती को गिरफ्तार किया है। प्रेसवार्ता में पुलिस ने आरोपी के नाम का खुलासा करते हुए बताया कि एसिड अटैक करने वाला और कोई नहीं दूल्हे की प्रेमिका थी।
एएसपी निवेदिता पॉल ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि छोटे आमाबाल में डमरु बघेल (23) और सुनीता कश्यप (19) की शादी में ऐसिड अटैक करने वाली आरोपी युवती को पुलिस ने पकड़ लिया गया है। उन्होंने बताया कि शादी समारोह में दूल्हा-दुल्हन समेत अन्य लोगो पर एसिड फेकने की घटना का जांच करने एक टीम गठित कर दूल्हा- दुल्हन समेत अन्य लोगो पूछताछ की गई। इस दौरान पता चला कि दूल्हे की एक पूर्व प्रेमिका है। जिससे उसका पिछले 7 साल से अफेयर चल रहा था। दूल्हे ने उसे बिना बताए शादी रचा ली। युवती को खोज कर इससे पूछताछ किया गया तो पता चला कि पूरी घटना को दूल्हे की पूर्व प्रेमिका ने ही अंजाम दिया है।

इत्तेफाक से हुई लाइट गोल

पूछताछ में आरोपी युवती ने बताया कि वह गांव के पास ही एक मिर्च की बाड़ी में काम करती है। वहां कृषि कार्य के लिए रखे कैमिकल को एक बोतल में भर कर शादी के मंडप पर पहुँची। इसी दौरान तेज हवा चलने के कारण इत्तेफाक से लाइट भी गोल हो गया। मौका देखकर युवती ने दूल्हा-दुल्हन पर एसिड छिड़क कर फरार हो गई।

पुलिस ने खंगाले 12 सीसीटीवी कैमरे

एएसपी ने बताया कि घटना की जांच करने के लिए एसपी बस्तर के निर्देश पर एक स्पेशल टीम गठित किया गया था।पुलिस टीम दूल्हे का मोबाइल के साथ ही गांव में लगे 12 सीसीटीवी कैमरे खगांलने के बाद महत्वपूर्ण जानकारी हासिल की। आरोपी युवती पढ़ी-लिखी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *