Dantewada

छत्तीसगढ़ कबड्डी प्रीमियर लीग की विजेता खिलाड़ियों ने की कलेक्टर से मुलाकात

दंतेवाड़ा । कोरबा में आयोजित छत्तीसगढ़ कबड्डी प्रीमियर लीग की विजेता महिला खिलाड़ियों ने आज दंतेवाड़ा पहुंचकर कलेक्टर विनीत नंदनवार से मुलाकात की। इस अवसर पर कलेक्टर नंदनवार ने इन महिला खिलाड़ियों से आत्मीय बातचीत की और खेल के संबंध में पूछा। जिले की महिला कबड्डी खिलाड़ी संगीता पोयाम और सुनीता पोयाम ने बताया कि हमारी टीम का सेमीफाइनल मुकाबला सारंगढ़ के साथ था, जिसे हमारी टीम ने 65-37 हराया। वहीं फाइनल मुकाबला कवर्धा के साथ था, जिसे हमने 45-24 से हराया। कलेक्टर ने इन महिला खिलाड़ियों को उनकी जीत के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आगे भी इसी तरह का प्रदर्शन कर जिले का नाम रौशन करें।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ कबड्डी प्रीमियर लीग का आयोजन प्रतिवर्ष किया जाता है। लेकिन इस बात महिलाओं के लिए भी यह प्रतियोगिता आयोजित की गयी थी, जिसमें जिला दंतेवाड़ा डिवास टीम ने बाजी मारी। छत्तीसगढ़ कबड्डी संघ द्वारा प्रदेश के सभी जिले के अच्छे खिलाड़ियों का चयन कर उनकी एक टीम बनाई जाती है। फिर ये टीमें इस प्रीमियर लीग में हिस्सा लेती हैं।

इस अवसर पर संयुक्त कलेक्टर सुरेन्द्र ठाकुर, दंतेवाड़ा कबड्डी संघ के उपाध्यक्ष अमृतलाल यदु, सचिव डीके साहू, दंतेवाड़ा डिवास का टीम मालिक, प्रबंधक सुश्री नैना बहावल, बीएल देवांगन, खेमसिंग नेताम, सोमेश्वर कार्ते उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *